Contact - +91-9773506528


Saturn Transition Report 2018, Shani ka Gochar 2018 and Its Effects on Zodiac
Shani Gochar 2018 - Zodiacs that will get affected by it om swami gagan

शनि गोचर 2018 - राशियां जो प्रभावित होगी


20 April 2018
Share

सौरमंडल में सूर्य से 6 और देव गुरु बृहस्पति के बाद जो सबसे बड़ा ग्रह है वो है शनि| जैसे ही हम लोग शनि देव का नाम सुनते है ऐसा लगता है की जैसे हम पर विपतियो का पहाड़ टूटने वाला है | परन्तु सत्य यह है की शनि देव हमे यह सिखाते है की परेशानियों में भी रुकना नहीं है और अपने लक्ष्य की तरफ आगे बढ़ते जाना है|

  ज्योतिष में शनि देव को न्याय का देवता माना गया है इस लिए ही वह तुला राशि जिसका चिन्ह तराजू है उस में उच्च के माने जाते है | 18 अप्रैल 2018, प्रातः 7.18, शनि "मार्गी अर्थार्थ अपनी सीधी चाल" से "वक्री अर्थार्थ विपरीत चलने लगे है" जो की वह 6 सितम्बर 2018 16.38 मिनट तक चलेंगे | शनि की इस बदली हुई चाल का कौन सी राशि पर क्या असर पड़ेगा यह हम आप को बताएँगे |

मेष राशि - कार्यो के बनने में थोड़ा अवरोध पैदा हो सकता है | कार्यक्षेत्र में किसी भी बात पर अपने अधिकारियो के साथ अड़े नहीं बल्कि वो आप को जो समझाना चाहे उसे समझने का प्रयास करे|

वृषभ राशिजो लोग रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े हुए है उनके लिए यह समय बहुत अच्छा है | जिस पदोनति का आप को इंतजार था वह आप को प्राप्त हो सकती है|

मिथुन राशि - अपनी व्यक्तिगत और व्यावसायिक ज़िन्दगी में आप सही से तालमेल बिठा पाएंगे | कुछ उच्च पदासीन लोगो के साथ उठने बैठने का मौका प्राप्त हो सकता है जो की भविष्य में आप के लिए लाभदायक सिद्ध होगा|

कर्क राशि -  धन संबंधी मामलों में भी थोड़ी सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। जितने भी महत्वपूर्ण कार्य हैं या लोगों से मिलना-जुलना है उन्हें थोड़े समय के बाद संपंन करने का प्रयास करेंगे तो आपको सफलता प्राप्त होगी।

सिंह राशि - किसी प्रतियोगिता में भाग लेने पर आपको लाभ इंगित है। चाहे यह पदोन्नति के लिए हो या छात्र स्तर पर प्रतियोगिता के लिए आप अपने हूनर और क्षमताओं के कारण भीड़ से अलग खड़े दिखाई देंगे।

कन्या राशि -  आपके सामने कई चुनौतियां भी आएंगी लेकिन अपने साहसी स्वभाव के कारण आप उन चुनौतियों से डरने की बजाय उनका आनंद लेंगे। आलस्य आपको छू भी नहीं पाएगा।

तुला राशि - आपको यह समझ आएगा कि आप अपनी जिंदगी में क्या करना चाहते है,  आपका लक्ष्य क्या है और वह कौन सी दिशा है जिस पर चलकर आप अपने लक्ष्य को पा सकते है।

वृश्चिक राशि - आर्थिक रूप से आपकी स्थिति काफी सुदृढ़ होगी। कोई पुराना ऋण भी अदा किया जा सकता है। पारिवारिक जीवन में सामंजस्य और प्रसन्नता कायम रहेगी।

धनु राशि - आप किसी साथी के साथ वाद-विवाद में फंस सकते हैं। इस समय सावधान रहें और ऐसा कुछ भी न कहें जो आपके रिकार्ड के लिए अच्छा नहीं है।

मकर राशि - आप स्टॉक मार्किट में निवेश करने पर विचार कर सकते हैं। घरेलू मसलों में आपको अपने जीवन साथी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा ।

कुम्भ राशि - आपको अपने पुराने अनुभवों से सीख लेकर जीवन में आगे बढ़ना चाहिए और यह ध्यान रखना चाहिए कि भविष्य में वही गलतियां आप फिर से ना दोहराएं। खुद पर यकीन करना सीखे ।

मीन राशि - आपके जीवन के सभी अरिष्ट दूर होते दिखाई देंगे । आपके द्वारा ऐसे कार्य सम्पन्न होँगे जो लोगो के सामने आपके साहस का परिचय देंगे। पढ़ाई को लेकर एनर्जी लेवल बहुत हाई रहेगा।

divider

For any queries, reach out to us by clicking here
or call us at: +91-9773506528



Connect with Swami Ji

If you want to consult Swami Gagan related to your Horoscope, Marriage & Relationship Matters or if you are facing any kind of problem, then send your query here to book an Appointment or call on this number +91-9773506528